Hindi News National IAS Tina Dabi Marriage with Pradeep Gawande: जानें कौन है प्रदीप गवांडे जिनसे टीना डाबी करेगी शादी a
  • IAS Tina Dabi Marriage with Pradeep Gawande: जानें कौन है प्रदीप गवांडे जिनसे टीना डाबी करेगी शादी a

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 30 Mar,2022 06:28 PM
    Image Source:
  • IAS अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। टीना राजस्थान बैच के IAS Officer प्रदीप गवांडे ( Pradeep Gawande) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 28 साल की टीना डाबी ( Tina Dabi ) 22 April को जयपुर में  Pradeep Gawande से शादी रचाएंगे  इस बात की जानकारी टीना डाबी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। टीना ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए का है कि वह जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।

    Tina Dabi Engagement Photos

    Title

    Title

    Title

    Title

    कौन हैं प्रदीप गवांडे? Pradeep Gawande Age

    राजस्थान कैडर के 2013 बैच के आइएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ आइएएस अधिकारी टीना डाबी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। प्रदीप गवांडे की इस समय जयपुर में तैनात हैं। टीना भी जयपुर में ही अपनी सेवाएं दे रही हैं। प्रदीप ने 2013 में सिविल सेवा परीक्षा पास की थी। प्रदीप ने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की और फिर यूपीएससी पास किया। प्रदीप गवांडे का जन्‍म 9 दिसंबर 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। प्रदीप और टीना डाबी की उम्र की बात करें तो प्रदीप टीना से 13 साल बड़े हैं। टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर 1993 को हुआ था। प्रदीप ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद इसकी जानकारी दी है। राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी होने के साथ- साथ वह मेडिकल क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं। इस समय वह आर्कियोलोजी एंड म्यूजियम्स राजस्थान में डायरेक्टर हैं।

    टीना की पहली शादी / IAS Tina Dabi First Husband

    आइएएस टाप करने वाली टीना डाबी को अतहर आमिर के साथ ट्रेनिंग के दौरान प्यार हो गया था। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली लेकिन ये रिश्‍ता रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने तलाक ले लिया। मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली टीना ने मात्र 23 साल की उम्र मेंआइएएस टॉप किया था।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved