Hindi News National शादी के 2 महीनें बाद प्रेगनेंट हुई आलिया भट्ट, जल्द पापा बनेंगे रणबीर कपूर
  • शादी के 2 महीनें बाद प्रेगनेंट हुई आलिया भट्ट, जल्द पापा बनेंगे रणबीर कपूर

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 27 Jun,2022 08:53 PM
    Image Source:
  • क्या बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली है ? आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए  मां बनने की खुशखबरी दी है। शादी के 2.5 महीने बाद आलिया और रणबीर के पेरेंट्स बनने के बारे में जानकर हर कोई चौंक सा गया है। आलिया ने खुद इस खुशखबरी को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिए शेयर किया है। 


    आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है।  पहली तस्वीर में आलिया ने अस्पताल से अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर करते लिखा--हमारा बच्चा, जल्द ही आ रहा है।  इस तस्वीर में अल्ट्रासाउंड की स्क्रीन पर एक हार्ट इमोजी बनाया गया है। दूसरी तस्वीर में शेर, शेरनी और एक शावक दिखाई दे रहा है। आलिया का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।  फैंस भी अपने खूबसूरत कपल को बधाई देने पर पीछे नहीं हट रहे। वहीं कुछ फैन्स का कहना है कि यह रणबीर-आलिया की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रमोशन का तरीका हो सकता है। खैर यह तो हम भी नहीं जानते की सच्चाई क्या है।


     14 अप्रैल को हुई थी आलिया-रणबीर की शादी
    आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल को  रणबीर के घर पर हुई थीं।  दोनों की शादी पंजाबी रीति- रिवाज से की गई थी।  इस शादी में कुछ खास दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अब तक खूब वायरल हो रही है।  

    सब्यासाची के ब्राइड-ग्रूम बने थे आलिया-रणबीर
    दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  सबसे प्यारे लग रहे थे। आलिया-रणबीर सब्यासाची के ब्राइड-ग्रूम बने। आलिया ने हैंड हाईड आइवरी ओरगेंजा साड़ी पहनी थी,  जिसमें फाइन टिला वर्क का काम था। आलिया की ज्वैलरी पर अनकट डायमंड्स का काम है। सिल्क शेरवानी में  रणबीर खूब फबे थे। उन्होंने सिल्क ओरगेंजा साफा, शॉल कैरी किया था। 

    11 साल की थी जब रणबीर को मिली थी आलिया
    एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया था कि वह संजय लीला भंसाली की बंद पड़ी फिल्म 'बालिका वधू' के लिए स्क्रीन टेस्ट देने गई थीं। उस समय वह 11 साल की थीं और उनके रणबीर कपूर के साथ कुछ शॉट्स लिए गए थे। रणबीर उस समय 'ब्लैक' में संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे। भंसाली ने उस फोटो को फ्रेम कराकर आलिया को तोहफे के रूप में दिया था।

     फैन्स के साथ रहती हैं हमेशा Connect
    साल 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई रणबीर- आलिया की प्रेम कहानी अपना एक नया सफर शुरू कर चकी है।  आलिया भट्ट का हर कोई दीवाना है। अब वो चाहे “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर” हो “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” आलिया भट्ट ने हमेशा अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से सबका दिल जीता है। आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते है। वो अपने फैन्स के साथ हमेशा कनेक्ट रहती है। वहीं लाखों लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेन्स और उनके लुक्स की दीवानी है

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved