Hindi News National डीप नेक का शिमरी गाउन पहन अंकिता लोखंडे ने बटौरी सुर्खियां, जानें उनके बारें में....
  • डीप नेक का शिमरी गाउन पहन अंकिता लोखंडे ने बटौरी सुर्खियां, जानें उनके बारें में....

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 02 Jul,2022 03:48 PM
    Image Source:
  • फिल्म और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी एक्स्ट्रा आडनेरी ड्रैस को लेकर काफी सुर्खियों में है। बता दें कि वैसे तो अंकिता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में रहती हैं लेकिन इस बार वह सोशल मीडिया अपनी एक हाॅट एंड ग्लैमरस ड्रेस को लेकर काफी सुर्खियों में है।

    दरअसल, हाल ही में अंकिता अपने हसबैंड के साथ एक ऑवर्ड शो में पहुंची जहां वह डीप नेक ड्रैस पहनें कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इतनी डीप नेक वाली ड्रेस पहनी, जिसको पहन वह खुद भी सहज नहीं लग रही हैं, वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उन्हें ट्रोल  कर रहे हैं।

    अंकिता ने डीप नेक का शिमरी गाउन पहन लूटी महफिल
     इस इवेंट के लिए उन्होंने डीप नेक का शिमरी गाउन को अपना आउटफिट बनाया, जिसको देखने के बाद लग रहा है कि वह खुद भी ड्रेस के साथ कम्फर्टेबल नहीं थी, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई।

    नई नवेली दुल्हन अंकिता ने हाल ही में खरीदा नया घर
    विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी पिछले साल 14 दिसंबर को हुई यह शादी काफी धूमधाम से हुई। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर में गृह प्रवेश किया। बता दें कि अंकिता ने फैंस को अपने 8 BHK घर की झलक भी दिखाई।  कुछ समय पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी जीती है। इसके साथ ही 25 लाख रुपये कैश प्राइज जीता है।

    अंकिता की पर्सनल लाइफ
    अंकिता और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'मणिकर्णिका' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।इसके अलावा अंकिता ने फिल्म 'बागी 3' में भी काम किया था।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved