Hindi News National Pink लहंगे में पायल का Gorgeous Look हो रहा वायरल, क्या आपने देखा...
  • Pink लहंगे में पायल का Gorgeous Look हो रहा वायरल, क्या आपने देखा...

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 11 Jul,2022 09:11 PM
    Image Source:
  • बॉलीवुड व टी.वी.एक्ट्रेस  पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह 9 जुलाई को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। 12 साल के रिलेशन के बाद शादी के बंधन में बंधा कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। दोनों को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए खूब बधाईयां मिल रही है।  हाल ही में दोनों आगरा के पंचमेश्वर महादेव मंदिर दर्शन करने  लिए पहुंचे और तो और दोनों ने  ताज के साये में अपने प्रेम का इजहार किया। पायल और संग्राम की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

    पायल का ब्राईडल लुक
    पिंक कढ़ाईदार लहंगे में पायल बेहद खूबसूरत लग रही हैं । हाथों में लाल चूड़ा, गले में हैवी नेकलेस और मांग पर सिंदूर सजाए पायल की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। वहीं संग्राम सिंह हल्के पीले कढ़ाईदार कुर्ता पहने थे। सबसे पहले दोनों पंचमेश्वर मंदिर में फैमिली संग पूजा-अर्रचा करते दिखाई दिए। दोनों ने शिवलिंग पर रुद्राभिषेक करवाया। वहीं इसके बाद ताज का दीदार करने पहुंचे। 

    संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी
    वहीं पर्यटकों की नजर उन पर थी, लेकिन वे दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए। इस दौरान पायल रोहतगी ने रेसलर संग्राम सिंह सेंट्रल टैंक के पास फोटो खिंचाईं और डांस भी किया। संग्राम सिंह और पायल रोहतगी इतने प्यारे लग रहे थे कि देखने वाले उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे। आपको बता दें कि आगरा में दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग रही। 

    पायल रोहतगी लव स्टोरी
    एक इंटरव्यू के दौरान संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी संग अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। 2010 दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। दोनों  पिछले 12 साल से एक दूसरे संग रिलेशनशिप में हैं। 

    मां न बन पाने के दर्द
    हाल ही में पायल ने लॉकअप में अपने मां न बन पाने के दर्द बयां किया था और कहा था कि वह चाहती हैं कि जब वह कंसीव कर लें तब शादी करें।  संग्राम बतौर रेसलर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं, साउथ अफ्रीका ने साल 2012 में उन्हें 'वर्ल्ड बेस्ट रेसलिंग' अवॉर्ड दिया था। इसके अलावा संग्राम 'बिग बॉस-7' का भी हिस्सा बने थे, साथ ही वो टीवी के फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' में भी काम कर चुके हैं। वहीं पायन ने मॉडलिंग की दुनिया में भी बहुत नाम कमाया। वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved