Hindi News Fashion 46 की उम्र में भी कहर ढा रही सुष्मिता सेन, Animal Print ड्रेस में दिखी Hot
  • 46 की उम्र में भी कहर ढा रही सुष्मिता सेन, Animal Print ड्रेस में दिखी Hot

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 12 Jul,2022 05:46 PM
    Image Source:
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की हसीन अदाओं का आज भी हर कोई दीवाना है।  46 साल की उम्र में भी  सुष्मिता को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। जी हां, हॉटनेस के मामले में सुष्मिता आज की एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। आज कल सुष्मिता इटली  के सार्डिनिया में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। मैडम का ये लुक लोगों को दीवाना बना रहा है और  खूब वायरल हो रहा हैं।

    सुष्मिता ने किया टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट 
    वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि  शिप पर बैठ सुष्मिता ने  टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट किया है। इस दौरान सुष्मिता ने एनिमल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी है।   ऑफ शोल्डर टॉप , सेन प्रिंटेड आउटफिट में सुष्मिता बेहद हॉट लग रही है। सुष्मिता ने सनग्लास भी पहना हुआ है। तस्वीरें शेयर होते ही लाखों लाइक्स के साथ-साथ कमैंट्स की बौछार लग गई है। इन तस्वीरों पर सुष्मिता की बेटी रेनी सेन ने भी रेड हार्ट के साथ अपनी मां की तारीफ की है। 


    सोशल मीडिया पर Active हैं सुष्मिता 
    आपको बता दें कि  आज कल सुष्मिता सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहने लगी हैं।  दुनियाभर में मौजूद सुष्मिता के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट होने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए है। 

    Perfect Mother हैं सुष्मिता 
    सुष्मिता ने 2 बेटियों को गोद लिया है, ऐसे में उन्हें एक परफेक्ट मां के रूप में भी जाना जाता है। वह अपनी बेटियों की सिंगल मदर हैं, जिन्हें उन्होंने 2000 और 2010 में गोद लिया था। सुष्मिता ने कभी भी शादी में विश्वास नहीं रखा और हमेशा अपना प्यार अपनी बेटियों को दिया। सोशल मीडिया पर कई बार उनके वीडियो  वायरल होते रहे हैं, जिसमें वह अपनी बच्चियों के साथ मस्ती करते नजर आती हैं। 

    18 साल की उम्र में हासिल किया था मिस इंडिया का खिताब 
    फेमिना मिस इंडिया 1994 का ताज सुष्मिता सेन 18 साल की उम्र में  पहनाया  था, जो जीतने वाली पहली भारतीय बनी थी।   कॉमेडी फिल्म बीवी नंबर 1 (1999) में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था और उन्हें सिरफ तुम (1999) और फिल्हाल (2002) में उनकी भूमिकाओं के लिए नामांकित भी किया गया था।  उनकी सफल फिल्मों में आंखें (2002), मैं हूं ना (2004), और मैंने प्यार क्यों किया? (2005)जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved