Hindi News Fashion Floral Bikini में नम्रता का बोल्ड अवतार, वायरल हो रहा ये Look
  • Floral Bikini में नम्रता का बोल्ड अवतार, वायरल हो रहा ये Look

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 13 Jul,2022 05:10 PM
    Image Source:
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीन अदाकाराओं में से एक नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।  अपनी हसीन अदाओं से फैंस को दीवाना बना देने वाली नम्रता सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। अक्सर अपनी बोल्ड और सिजलिंग लुक शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं।  अब नम्रता का लेटेस्ट लुक फिर से चर्चा में आ गया है।

    कमाल का लग रहा है ये Look
    भोजपुरी क्वीन के नाम से जानी जाती नम्रता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग बेकाबू हो गए हैं। जी हां, नम्रता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस नजरे नहीं हटा पा रहे। फ्लोरल बिकनी पहने नम्रता का हॉट लुक हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। कानों में बड़ें-बड़े इयररिंग्स और हाथो में चूड़ियों से नम्रता का ये लुक कमाल का लग रहा है। अगर मेकअप की बात करें तो  आंखों में ग्लिटरी आईशैडो नम्रता की लुक को चार चांद लगा रहे है। अगर बात करें हेयर स्टाइल की तो खुले बाल नम्रता के लुक को काफी सूट कर रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट को लाखों लाइक्स और कमैंट्स आ चुके है। 

    प्रोफेशनल बैली डांसर हैं नम्रता
    आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं जो नम्रता ने अपनी कोई डांस वीडियो शेयर की हो।  नम्रता मल्ला पेशे से एक प्रोफेशनल बैली डांसर हैं, और  इस कला से अपने फैंस को खूब आकर्षित करती है।  इंस्टाग्राम पर नम्रता के1.4 मिलीयन फॉलोअर्स हो चुके हैं, जो  इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलीयन फॉलोअर्स हो चुके हैं। 


    Choreographer भी है नम्रता 
    बता दें कि  दिल्ली की रहने वाली नम्रता भोजपुरी ऐक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल, कोरियोग्राफर, यूट्यूब स्टार और डांसर हैं। नम्रता ने हिंदी, पंजाबी और मराठी कई म्यूजिक एलब्म में भी काम किया है। बारिश, राजा जी, सुल्फियां और दिलबर जैसे उनके कई मशहूर गाने हैं, जिन्हें यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि नम्रता एक अच्छी कोरियाग्राफर भी है। वह अपने डांस की खुद कोरियग्राफ भी करती है। बताया जाता है कि वह अपने डांस के साथ-साथ डांस शोज भी करती है। वहीं शादी पार्टियों ते लिए डांस कोरियोग्राफी करने का कॉन्ट्रेक्ट भी इसके पास हैं।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved