Hindi News Fashion Indian Attire में भी दिशा का ये Look फेंस को बना रहा दीवाना, नजर नहीं हटा रहें...
  • Indian Attire में भी दिशा का ये Look फेंस को बना रहा दीवाना, नजर नहीं हटा रहें...

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 09 Jul,2022 10:26 AM
    Image Source:
  • सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस और स्टनिंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी का इंडियन लुक काफी वायरल हो रहा है। जी हां, अक्सर वेस्टार्न ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरने वाली वालीं दिशा इस बार पिंक कलर की साड़ी में चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में दिशा ने ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका लुक हर किसी को दीवाना बना रहा है। 


    दिशा ने डिजाइनर फाल्गुन शेन पिकॉक की साड़ी को चुना
    तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिशा ने साड़ी के साथ सिल्वर कलर का स्टाइलिश ब्लाउज पहना है, जिसमें वह काफी सिजलिंग लग रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फोटोशूट के लिए दिशा ने डिजाइनर फाल्गुन शेन पिकॉक की साड़ी को चुना है। बालों के स्टाइल की बात करें तो खुले बाल पिंक साड़ी के साथ उन पर काफी सूट कर रहे है और लाइड मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। आपको बता दें कि  सोशल मीडिया पर दिशा को उनके बोल्‍ड लुक और फिटनेस फ्रीकनेस के लिए जाना जाता है। क्योंकि वह अक्सर अपनी हॉट लुक की तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं। दिशा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बिजी हैं। 


    Beach Girl के नाम से Famous हैं दिशा 
    आपको बता दें कि अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के साथ दिशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्म दुनिया से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली दिशा  लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बॉलीवुड में दिशा को Beach Girl के भी नाम से जाना जाता है। अधिकतर देखा जाता है कि  दिशा समुंद्र की  लहरों के बीच रहना पसंद करती है। 

    तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी करियर की शुरूआत
    साल 2015 में दिशा ने तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म ‘एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि दिशा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और अपने सपने को पूरा करने के लिए वह सिर्फ 500 रुपये लेकर घर से मुंबई भाग आईं थीं। इस बात का जिक्र  दिशा ने खुश एक इंटरव्यू के दौरान किया था। दिशा का हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। एक्शन से लेकर खूबसूरती तक हर चीज के फैंस दीवाने हैं।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved