Hindi News Fashion बेहद स्टाइलिश है नीतू का Dressing, 60+ महिलाएं भी करें जरूर Try..
  • बेहद स्टाइलिश है नीतू का Dressing, 60+ महिलाएं भी करें जरूर Try..

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 27 Jun,2022 09:03 PM
    Image Source:
  • आज कल कपूर खानदान काफी सुर्खियां में है। बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल रणबीर और आलिया  के पेरेंट बनने की चर्चा हर तरफ हो रही है। वहीं अगर बात करें रणबीर की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर की तो वह अपनी हॉट अदाओं और ग्लैमर लुक  को लेकर जानी जाती हैं।  

    बेहद फिट और फेशनेबल है 60+नीतू कपूर
    नीतू कपूर 60+ है लेकिन वह आज भी बेहद फिट और फेशनेबल है। अपने फैशन सैंस से बाकी एक्ट्रेसस को भी पीछे छोड़ देती है। जीं हां नीतू ने बेटे की शादी के हर फंक्शन में यहां तक की महेंदी से लेकर शादी तक अलग अंदाज में हर किसी का दिल जीता। वहीं नीतू की नई फिल्म  जुग जुग जियो में उनका आउटफिट्स काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।  आईए एक नजर डालते हैं उनके अब तक के स्टाइलिश आउटफिट्स पर, जिसे आप भी अपने किसी करीबी के फंक्शन में पहन सकती है। 

    नीतू कपूर ने सिंपल सूट में ढहाए कहर
    हाल ही में सोशल मीडिया पर  जुग जुग जियो की स्टार कास्ट कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के आउटफिट्स की तस्वीरें वायरल हो रही है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और नीतू कपूर सास-बहू का रोल अदा कर रही है। आप भी इनसे  इंस्पिरेशन लेकर अपने लुक को खूबसूरत बना सकती है। एक तस्वीर में नीतू कपूर  सिंपल सूट में खूब लग रही हैं। अगर आप भी इसे पहनना चाहती हैं तो दिल्ली की किसी भी मार्केट में आसानी से इस आउटफिट को खरीद सकती हैं। 

    सलवार विद शॉर्ट कुर्ती
    प्रमोशन के दौरान नीतू अफगान सलवार विद शॉर्ट कुर्ती में गार्जियस नजर आ रही है। साथ ही कियारा ने भी   क्रॉप टॉप और जैकेट के साथ चिकन वर्क पलाजो पैंट पहना हुआ, जिममें वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ कियारा आडवाणी ने ग्रीन मोती चोकर सेट पहना हुआ है, जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। 

    एम्ब्रॉयडरी वाले डिजाइनर सूट
    आप नीतू कपूर के इस लुक को भी कैरी कर सकती है। आप इसे वैडिंग फंक्शन भी ट्राई कर सकती है। पिंक कलर के एम्ब्रॉयडरी वाले डिजाइनर सूट में नीतू कियारा की पीछे छोड़ रही है। 

    संगीत में डिजाइनर अबू जानी की कैरी की थी साड़ी 
    बेटे रणबीर  के संगीत पर नीतू ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला की डिजाइन की साड़ी कैरी की थी, जो बेहद एलिगेंट लग रही थी। साड़ी के साथ नीतू ने मैचिंग फ्लोरल ब्लाउज पहना जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। 

    Wedding Day पर पहना था लहंगा 
    60 + मां बेटे की शादी के लिए नीतू कपूर का मल्टी कलर का लहंगे से  इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह ट्रेडिशनल लहंगा इन पर खूब फब रहा है।  हेवी नेकलेस और खूबसूरत इयरिंग नीतू के लुक को चांर चांद लगा रहा है।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved