Hindi News Fashion Reception में पायल का अंदाज,  सिल्वर शिमरी गाउन में दिखी Gorgeous
  • Reception में पायल का अंदाज,  सिल्वर शिमरी गाउन में दिखी Gorgeous

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 16 Jul,2022 02:38 PM
    Image Source:
  • बॉलीवुड व टी.वी.एक्ट्रेस  पायल रोहतगी रेसलर संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद  चर्चा का विषय बनी हुई। दोनों 9 जुलाई को आगरा में अपने करीबियों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही में  पायल और संग्राम ने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिस दौरान कई बड़े मंत्री भी शामिल हुए। रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। दोनों इस दौरान काफी खूब लग रहे थे।

    Reception Look के लिए करें दोनों को Copy
    ऐसे में अगर आप भी रिसेप्शन पार्टी में ड्रेस की तालाश कर रहे हैं तो आप पायल और संग्राम के लुक को कॉपी कर सकते हैं। जी हां,   पायल रोहतगी सिल्वर शिमरी गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है। अगर मेकअप की बात करें तो लाइट मेकअप उनके लुक को निखार रहा है, साथ ही मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स और खुले बाल एक दम Perfect  लग रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ संग्राम सिंह ने ब्लैक थ्री पीस सूट पहना, जिसमें वह काफी Handsome दिख रहे हैं। 

    शादी के लहंगे में पायल दिखी थी बेहद खूब 
    वहीं शादी में पायल ने पिंक कढ़ाईदार लहंगा Wear किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं । हाथों में लाल चूड़ा, गले में हैवी नेकलेस और मांग पर सिंदूर सजाए पायल की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। वहीं संग्राम सिंह हल्के पीले कढ़ाईदार कुर्ता पहना था।  इसी बीच दोनों पंचमेश्वर मंदिर में फैमिली संग पूजा करते दिखाई दिए। दोनों ने शिवलिंग पर रुद्राभिषेक करवाया। वहीं इसके बाद ताज का दीदार करने पहुंचे थे। 

    पिछले 12 साल से थे एक-दूसरे के साथ Relation में
    एक इंटरव्यू के दौरान संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी संग अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। 2010 दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। दोनों  पिछले 12 साल से एक दूसरे संग रिलेशनशिप में हैं। 
    हाल ही में पायल ने लॉकअप में अपने मां न बन पाने के दर्द बयां किया था और कहा था कि वह चाहती हैं कि जब वह कंसीव कर लें तब शादी करें।  संग्राम बतौर रेसलर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं, साउथ अफ्रीका ने साल 2012 में उन्हें 'वर्ल्ड बेस्ट रेसलिंग' अवॉर्ड दिया था। इसके अलावा संग्राम 'बिग बॉस-7' का भी हिस्सा बने थे, साथ ही वो टीवी के फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' में भी काम कर चुके हैं। वहीं पायन ने मॉडलिंग की दुनिया में भी बहुत नाम कमाया। वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved