Hindi News Fashion मां के साथ इटली घूम रही Sara, लुक पर फैंस हुए फिदा 
  • मां के साथ इटली घूम रही Sara, लुक पर फैंस हुए फिदा 

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 03 Aug,2022 05:35 PM
    Image Source:
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) को घूमना-फिरना बेहद पसंद है। इसलिए ही वे घूमने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। ऐसे में वे अक्सर अपनी छुट्टियों में घूमते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी करती रहती है। वहीं चुलबुली सारा ये फोटोज (photos) उनके फैंस को बेहद पसंद आती है। इन दिनों सारा अपना मूड फ्रेश करने के लिए इटली में घूम रही है। उनके साथ इस ट्रिप में उनकी मां अमृता भी है। 

    मां के साथ सनसेट का नजारा लेती सारा 

    सारा की एक फोटो में वे मां अमृता (amrita) के साथ सनसेट (sunset) का नजारा लेती नजर आ रही है। तस्वीर में मां-बेटी की प्यार भरी बॉडिंग दिखाई दे रही है, जो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

    लुक ने किया फैंस को दीवाना

    बात सारा के लुक की करें तो वे छुट्टियां एन्जॉय करती हुई कूल लुक में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने नियॉन ग्रीन का क्रॉप ट़ॉप और पिंक डेनिम शॉट्स पहने हैं। लुक को ग्रेसफुल बनाने के लिए सारा ने कैप और गॉगलस लगाई है। वहीं स्पोर्ट्स शूज और मैचिंग स्लिंग बैग उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। इसके साथ ही सारा खुले बाल और नो मेकअप लुक में नजर आ रही है। फोटो में एक्ट्रेस अमृता सिंह व्हाइट शर्ट पहने एलिगेंट दिखाई दे रही हैं। दोनों की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। 

    जल्द ही इस फिल्म में नजर आएगी सारा 

    हाल ही में सारा ने एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) और धनुष (dhanush) के साथ अतरंगी रे (atrangi re) फिल्म की थी। इसमें एक्ट्रेस की अदाकारा व डांस लोगों को बेहद पसंद आया था। अब सारा की गैसलाइट इन गुजरात (gaslight in gujrat) में नजर आने वाली है। फिल्म में वे विक्रांत (vikrant) के साथ नजर आएगी। बता दें, बड़े पर्दे पर ये दोनों की पहली फिल्म है।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved