Hindi News Fashion Red साड़ी में मौनी रॉय का कातिलाना Look, मार डालेगा आपको..
  • Red साड़ी में मौनी रॉय का कातिलाना Look, मार डालेगा आपको..

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 16 Jul,2022 02:26 PM
    Image Source:
  •  टीवी शो नागिन फेम व बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में मौनी की ताजा तस्वीरें  इंटरनेट पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में मौनी लाल रंग की साड़ी में कहर ढाती हुई नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही मौनी ने फुल स्लीव्स डीपनेक ब्लाउज वियर किया हुआ  है, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है। आपको बता दें कि इन तस्वीरों से उनके फैंस अपनी नज़रे नहीं हटा पा रहे हैं।

    टीवी सीरियल से शुरू की थी करियर की शुरुआत 
    मौनी रॉय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टीवी से की थी. टीवी करियर के दौरान मौनी ने देवों के देव महादेव और नागिन जैसे सीरियल्स से शुरू किया था, जिसके बाद वो राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं। खबरें यह भी हैं कि वह जल्द ही दर्शकों को फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसके बाद वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई की तरफ निकल पड़ी। यहां आने के बाद मौनी रॉय को सबसे पहले अभिषेक बच्चन और भूमिका की फिल्म 'रन' के गाने 'नहीं होना' में देखा गया था। इसके बाद मौनी 2006 में टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'  में एक अहम रोल में नजर आई।

    पत्रकार बनना चाहती थीं मौनी रॉय
    एक इंटरव्यू के दौरान मौनी ने बताया था वह एक पत्रकार बनना चाहती थीं। यहां तक कि माता-पिता भी मुझे एक पत्रकार बनते हुए देखना चाहते थे। मौनी रॉय ने अपना स्कूल खत्म करने बाद जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई पूरी की।  लेकिन अचानक उन्हें एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट का ऑफर मिला गया और उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। मौनी का यहां तक का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है। शुरुआती दौर में उन्हें हर किसी ने मना किया कई सारे रिजेक्शन्स का सामना भी करना पड़ा था।  लेकिन फिर भी मौनी ने हार नहीं मानी और करियर की शुरुआत में  एक डांसर के तौर पर की। आपको बता दें कि मौनी रॉय  टीवी और फिल्मों में एक के बाद एक हिट फिल्में देती गई और आज मौनी करोड़ो फैंस के दिलों पर राज कर रही है।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved