Hindi News Bollywood Wedding Bells:अपनी बोल्ड अदाओं से दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस बनने जा रही हैं दुल्हन, तस्वीरें वाय
  • Wedding Bells:अपनी बोल्ड अदाओं से दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस बनने जा रही हैं दुल्हन, तस्वीरें वाय

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 09 Jul,2022 10:50 AM
    Image Source:
  • टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाली हैं। जी हां, पायल 9 जुलाई को आगरा में अपने बॉयफ्रेंड व रेसलर संग्राम सिंह के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। हाल ही में  प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर की जा रही है।  दोनों कई सालों से लिव इन रिलेशन में थे, जिसके बाद अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। पायल और संग्राम की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 

    गुलाबी रंग के बांधनी सूट में दिखी बेहद खूबसूरत 
    सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए पायल ने अपनी मेहंदी की रस्म की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं कि गुलाबी रंग के बांधनी सूट में पायल का बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा उसके हाथों और पैरों में लगी मेहंदी उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि मशहूर रियलिटी शो लॉक अप के पहले सीजन में बतौर प्रतियोगी नजर आईं पायल और संग्राम ने इस शो के दौरान ही अपनी शादी की घोषणा की थी।

    850 साल पुराने मंदिर में हैं नतमस्तक 
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों पर पायल के फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और दोनों को जीवन के इस नए पड़ाव के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं शादी से पहले दोनों आगरा के प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने शिव भगवान का जल से अभिषेक कर आर्शीवाद हासिल किया। कहा जा रहा है कि जिस मंदिर में पायल और संग्राम आज पहुंचे हैं, वह मंदिर 850 साल पुराना है। 


    प्री वैडिंग फोटोशूट हो रहा वायरल
    संग्राम और पायल का शादी से पहले करवाया फोटोशूट वायरल हो रहा है। प्री वेडिंग शूट में पायल  मैरून कलर का लहंगा पहने नजर आ रही है। लहंगे पर कलरफूल एम्ब्रोइड्री हो रखी है।  पायल ने  न्यूड मेकअप के साथ लंबे बालों को खुला रखा हुआ है।  कानों में उन्होंने एयरिंग पहनी हुई है। वहीं, संग्राम ने पीले रंग का  कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें वह पायल के आउटफिट को कंप्लीटमेंट करते नजर आ रहे है। 

    लिव-इन में रह रहा था कपल
    एक इंटरव्यू के दौरान संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी संग अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। 2010 दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। दोनों  पिछले 12 साल से एक दूसरे संग रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में पायल ने लॉकअप में अपने मां न बन पाने के दर्द बयां किया था और कहा था कि वह चाहती हैं कि जब वह कंसीव कर लें तब शादी करें।  

     पायल और संग्राम रह चुके है Big Boss का हिस्सा
    संग्राम बतौर रेसलर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं, साउथ अफ्रीका ने साल 2012 में उन्हें 'वर्ल्ड बेस्ट रेसलिंग' अवॉर्ड दिया था। इसके अलावा संग्राम 'बिग बॉस-7' का भी हिस्सा बने थे, साथ ही वो टीवी के फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' में भी काम कर चुके हैं। वहीं पायन ने मॉडलिंग की दुनिया में भी बहुत नाम कमाया। वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved