Hindi News Fashion 90 के दशक की ये Bold Actress का लुक हैरान कर देगा आपको, अब दिखती हैं कुछ ऐसे..
  • 90 के दशक की ये Bold Actress का लुक हैरान कर देगा आपको, अब दिखती हैं कुछ ऐसे..

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 22 Jun,2022 06:18 PM
    Image Source:
  • 90 का दशक हर कोई इसे याद कर पुरानी यादों में शामिल हो जाता है। इस दशक के गाने आज भी लोग दिल से सुनते है। इस दौरान ऐसी शानदार फिल्मे आई,  जो दिलों दिमाग से कभी निकल नहीं सकती। इन फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता तो नजर आ ही जाते है लेकिन अभिनेत्रियां सिर्फ कुछ ही दिखती है।

    बॉलीवुड  एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को भला कौन भूल सकता है। अपनी बोल्ड अदाओं से इस एक्ट्रेस ने सभी को दीवाना बना दिया था। करण -अर्जुन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी ये अदाकारा बॉलीवुड से गायब हो चुकी है। ममता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।  ममता कुलकर्णी की तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि उनका लुक अब काफी बदल चुका है। उनका लाइफस्टाइल  एकदम बदल गया है।  आपको बता दें कि ममता की तरफ से ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी, जिसके बाद वायरल हुई है। 


    इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बढ़ती उम्र के साथ काफी वेट भी गेन कर लिया है। यहां तक कि हर तस्वीर में वह ज्यादात सलवार सूट पहने और बिना मेकअप के दिख रही है।  उनका ड्रेसिंग से लेकर मेकअप सेंस सब बदल गया है और बिल्कुल अजीबो-गरीब लग रहा है। इन तस्वीरों के नीचे लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि- समय के साथ आपकी जवानी भी ढल गई है। 

    आपको बता दें कि ममता ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद वह काफी चर्चा में आई थी । इस फोटोशूट को लेकर ममता ने न ही अपने माता-पिता से आज्ञा ली थी और न ही अपने सेक्रेटरी आसिफ मर्चेंट से सलाह। इस फोटोशूट से काफी बवाल मच गया था, यहां तक कि कुछ संगठनों ने ममता के खिलाफ धरना प्रदर्शन तक किया था। इतना ही नहीं ममता के खिलाफ  आपराधिक केस दर्ज किया गया और तो और गिरफ्तारी वारंट भी जारी हुए थे। 

    इसके बाद  2002 में  ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से ममता ने चोरी छुपे शादी कर अपना घर बसा लिया था। शादी के बाद वह विदेश जाकर बस गईं और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। इसके बाद एक्ट्रेस तब फिर चर्चा में आई  जब उनका और उनके पति का नाम एक इंटरनेशनल ड्रग रैकेट से जुड़ा। पिछले दिनों यह भी खबर काफी चर्चा में आई थी कि ममता पिछले 20 साल से अध्यात्म में रमी हुई हैं और बैरागी का जीवन जी रही हैं। पैसा, संपत्ति और ऐशो आराम से खुद को दूर रखा है फिर ड्रग का धंधा क्यों करेगीं। ममता ने ठाणे पुलिस के 2000 करोड़ रुपए की ड्रग के दावे को भी गलत बताया था। ममता के मुताबिक उनके बैंक एकाउंट में सिर्फ 25 लाख रुपए हैं, जिसे उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर कमाया था।
    वहीं ममता की बहुचर्चित और हिट फिल्में 'बाजी', 'नसीब', 'करण अर्जुन' और 'आशिक आवारा' थी,जिसमें उन्होंने सबसे बहतरीन काम कर काफी नाम कमाया था।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved