Hindi News Fashion Red बैकलेस थाई स्लिट Outfit में शहनाज का कातिलाना Look, दीवाना बना देगा आपको
  • Red बैकलेस थाई स्लिट Outfit में शहनाज का कातिलाना Look, दीवाना बना देगा आपको

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 12 Jul,2022 04:00 PM
    Image Source:
  • पंजाब की 'कटरीना कैफ' कही जाने वाली अभिनेत्री व Big Boss फेम शहनाज गिल अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। जी हां, शहनाज अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है और खूब लाइमलाइट बटोरती हैं।  
     
    बैकलेस थाई स्लिट आउटफिट में शहनाज का लुक 
    हाल ही में शहनाज का एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने लुक से लोगो को अपना दीवाना बना रही है। रेड कलर के बैकलेस थाई स्लिट आउटफिट में शहनाज के बोल्ड लुक से फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं । अगर मेकअप की बात करें तो शहनाज ने सिंपल न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला रखा। जैसे ही शहनाज ने इस फोटोशूट को अपने अकाउंट में शेयर किया तो  कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिले। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस को शहनाज का ये लुक कितना अच्छा लगा। 

    जल्द ही सलमान खान की फिल्म में दिखेंगी शहनाज 
    आपको बता दें कि शहनाज जल्द ही  सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आने वाली हैं। यह भी खबर आ रही थी कि फिल्म का नाम बदलकर 'भाईजान' कर दिया गया है, जो 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  'बिग बॉस 13' के फिनाले में शहनाज गिल चर्चा में आई थी। इस दौरान सलमान खान को देखकर रो पड़ी थी और आंसू नहीं रोक पाईं थी।  वहीं शहनाज के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा था, "पिछले कुछ महीने शहनाज के लिए काफी मुश्किल रहे हैं। लेकिन मैं उसे काम करते देख रहा हूं और मैं खुश हूं कि वो लाइफ में आगे बढ़ रही है। मुझे विश्वास है कि इसके बाद तुम बहुत आगे जाओगी।" फरहाद सामजी के डायरेक्‍शन में बन रही इस‍ फिल्‍म में सलमान खान और शहनाज गिल के साथ आयुष शर्मा , पूजा हेगड़े , राघव जुयाल भी हैं। 

    Big Boss 13’ से हैं लाइमलाइट में
    साल 2019 में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल ने खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहकर इंट्रोड्यूस किया था। शो खत्म होते-होते शहनाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई और वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गईं।  आज शहनाज लाखों दिलों पर राज करती हैं। इस दौरान शहनाज की दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थी लेकिन अचानक सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज टूट सी गई थी। इसके बाद शहनाज ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन आपको बता दें कि अब फिर से शहनाज एक्टिव हो गई हैं। 


     

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved