Hindi News Fashion इंटरनेट पर तहलका मचा रहा सोनाली का ये Hot लुक, वायरल हो रही तस्वीरें 
  • इंटरनेट पर तहलका मचा रहा सोनाली का ये Hot लुक, वायरल हो रही तस्वीरें 

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 05 Jul,2022 04:56 PM
    Image Source:
  •  बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस व फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोनाली का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। 

    जी हां, सोनाली ने अपने मालदीव ट्रिप की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग की तरफ वायरल हो रही है। सोनाली इन तस्वीरों में  ग्रीन और पिंक मोनोकिनी पहने नजर आ रही है, जो अपने सेक्सी फिगर का फ्लॉन्ट कर रही है। ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और बालों को स्टाइलिश बना कर सोनाली  अपने बोल्ड  लुक से सबको अपना दीवाना बना रही है। बीच किनारे खड़े होकर सोनाली के ऐसे पोज से फैंस पलक भी झपकना पसंद नहीं कर रहे।   

    आपको बता दें कि सोनाली की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर सोनाली को 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उनकी बहुत  बड़ी फैन फॉलोइंग है, जोउनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करती रहती है। 


    हासिल कर चुकी हैं फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब
    साल 2006 में सोनाली पैंटालून्स फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल  का खिताब अपने नाम हासिल कर चुकी है।  बचपन से सोनाली मॉडल  बनना चाहती थीं और अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की। इसके बाद चीन, जापान में आयोजित मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया और टॉप 12 में जगह बनाने में कामयाब रही। 

    साल 2010 में लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से 
    सोनाली ने अपने करियर की शुरूआत की। इसी फिल्म से सोनाली ने सुर्खिया बटौरी थी।  इसके आलावा, वह ‘वेडिंग पुलाव’, ‘बूंदी रायता’, ‘हाई जैक’, ‘सेटर्स’ और ‘जय मम्मी दी’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

    आपको बता दें कि सोनाली सिंगिंग में भी शौंक शौक रखती हैं। प्लेबैक सिंगर आतिफ असलम के वीडियो ‘प्रेम’ में भी सोनाली नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह घूमने फिरने की बहुत शौकीन हैं और अपना फोटोशूट लगातार करवाकर इंटरनैट पर  तहलका मचाती रहती है। बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोनाली सहगल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पिंक और ग्रीन मोनोकिनी में दिए Beach स्टाइल गोल

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved