Hindi News Bollywood क्या जल्दी ही शादी करेंगे राघव चड्ढा और परिणीति? अब इस सिंगर ने भी किया कंफर्म 
  • क्या जल्दी ही शादी करेंगे राघव चड्ढा और परिणीति? अब इस सिंगर ने भी किया कंफर्म 

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 31 Mar,2023 12:13 PM
    Image Source:
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति और आप नेता राघव की शादी की खबरों लगातार आ रही है। भले ही इसपर उन दोनों ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। मगर इनके करीबी इनके रिश्ते को कंफर्म कर रहे हैं। हालही में आप पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने दोनों को एक साथ होने की बधाई दी थी। 

    बता दें, नेता अरोड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों का नाम लिखकर उन्हें बधाई दी थी। वहीं अब पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने भी मानो दोनों के रिश्ते पर मोहर लगा दी है। ऐसे में लगता है कि भले ही ये कपल अपनी शादी की बात को लेकर खुलकर बात नहीं कर रहा है। मगर सच यही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

    एक इंटरव्यू में सिंगर ने कही ये बात 

    असल में, एक इंटरव्यू में सिंगर हार्डी ने एक्ट्रेस के लिए कहा कि वे खुश हैं कि परिणीति फाइनली अपनी जिंदगी में सेटल हो रही है। आगे उन्होंने दोनों को बधाई देते कहा कि वे खुश हैं कि आखिरकार ये सब हो रहा है। हार्डी ने बताया कि कोड नेम: तिरंगा की शूटिंग दौरान वह एक्ट्रेस से शादी को लेकर बात करते थे। वहीं इसपर एक्ट्रेस कहती थी कि जब उन्हें सही लड़का मिलेगा तो वे शादी कर लेगी। इसके साथ ही सिंगर ने ये बात भी कंफर्म की कि उन्होंने एक्ट्रेस से फोन पर बात करके उन्हें बधाई दी है। 

    आप पार्टी के नेता ने भी ट्विटर में लिखी थी ये बात 

    वहीं कुछ समय पहले आप पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों को शादी की बधाई दी थी। उन्होंने ट्विटर में लिखा था कि वे राघव चड्ढा और परिणीति को बधाई देते हैं। उनकी यूनियन में बहुत सारा प्यार, खुशी और एक-दूसरे का साथ मिले। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उनकी शुभकामनाएं उन दोनों के साथ हैं। 

    एक साथ कई बार देखे गए लव बर्ड्स 

    बता दें, बीते कुछ समय से राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को एक साथ देखा जा रहा है। वहीं राघव दिल्ली एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को रिसीव करने भी गए थे। इसके साथ ही राघव की एक पोस्ट पर परिणीति ने लाइक भी किया था। ऐसे में अब इन सभी बातों व हिंट से लगता तो हैं बॉलीवुड और राजनीति का जल्दी ही मिल होने वाला है। मगर इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो आने वाले समय या ये दोनों की बता सकते हैं। 

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved