Hindi News Life Style Girlfriend से भूलकर भी न पूछें ऐसे सवाल.. झटके में हो जाएगा Break UP
  • Girlfriend से भूलकर भी न पूछें ऐसे सवाल.. झटके में हो जाएगा Break UP

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 11 Jul,2022 09:14 PM
    Image Source:
  • प्यार एक ऐसा एहसास है जो कभी भी किसी से हो जाता है। अगर बात करें प्रेमी-प्रेमिका की तो वह दुनिया के अलग ही मोड़ पर होते है, जिन्हें कुछ भी अच्छा नहीं लगता। सिर्फ दोनों एक दूसरे की प्यार भरें लम्हें और बातों को लेकर जीना पसंद करते है। यह भी कह सकते है कि दोनों एक दूसरे के परिवार की दखलअंदाजी भी करना पसंद नहीं करते। अगर कोई तीसरा बीच में आए भी तो यां तो उसे दरकिनार कर देंगे या फिर दोनों का रिलेशन टूटने के कागार पर पहुंच जाएंगा। आज हम आपके लिए लेकर आए है कुछ ऐसे सवाल जिसे आप भी अपने गर्लफ्रैंड से पूछेंगे तो आपका रिलेशन झटके में खत्म हो जाएगा।

    रिश्ते को खत्म कर देती हैं ये बातें
    आप अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड से जितने मर्जी खुले हुए क्यो ना हो लेकिन हर बात एक दायरे में रह कर ही पूछना अच्छा लगता है। अगर आप उससे उसकी एक्स के बारे में पूछेंगे तो हो सकता है कि यह उसके दिल को लग जाए। और वह बिना कुछ सोचे समझे रिश्ते को खत्म कर दे। अगर वो खुद बताए तो ठीक है लेकिन ऐसा पूछना गलत लगेगा।

    रिलेशनशिप ध्यान रखें ये बातें
    रिलेशनशिप में कभी भी अपनी  गर्लफ्रेंड से उनके दोस्तों की डिटेल्स मत मांगे। ऐसा करने से  इसका सीधा असर आपके रिश्ते पर पड़ सकता है। ऐसा इसलिए भी आपकी गर्लफ्रेंड को लग सकता है कि आप उसकी सहेलियों से बात करने में ज्यादा इच्छुक हैं। 

    रिलेशन पर Negative असर 
    गर्लफ्रेंड हो या आपका बॉयफ्रेंड किसी से उसकी सैलरी नहीं पूछनी चाहिए। यह रिलेशन में खटास पैदा करता है। क्योंक आज के युग में अधिकतर  लड़कियां काम करती हैं तो बॉयफ्रेंड उनसे उनकी सैलरी पूछ बैठते हैं  लेकिन  लोग इसे बताने में कंर्फट महसूस नहीं करते। इस बात का आपके रिलेशन पर Negative असर पड़ सकता है। 

    गर्लफ्रेंड को बुरी लग सकती है ये बातें
    आप किसी भी रिश्ते में आप अपने पार्टनर के कितने भी करीब क्यों न हों, लेकिन उससे कभी भी  सोशल मीडिया के पासवर्ड की मांग मत करिए। क्योंकि यह बात आपके  गर्लफ्रेंड को बुरी लग सकती है।  इसलिए उसे एक देने की कोशिश करिए और ऐसा करके उसे चैक  मत करिए।

     गर्लफ्रेंड को पैसों से ना तोले
    प्यार का इजहार करने के लिए आप अपनी गर्लफ्रेंड को पैसों से ना तोले। कई बार ऐसे होता हैं कि लड़कियां पैसों को महत्ता ना देते हुए लड़के के प्यार पर ही कायल होती है। और  वह समझती है कि लड़का उसे मटेरियलिस्टिक समझ रहे हैं।  मजाक में भी उनसे गिफ्ट लेने या उन्हें गिफ्ट देने की न सोचें।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved