Hindi News Life Style सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल: बहुत जल्द मां बनने वाली है आलिया भट्ट? जानिए एक्ट्रेस की लग्जरी लाइफ के बारे में
  • सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल: बहुत जल्द मां बनने वाली है आलिया भट्ट? जानिए एक्ट्रेस की लग्जरी लाइफ के बारे में

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 11 Jul,2022 09:08 PM
    Image Source:
  • बाॅलीवुड के सबसे हाॅट क्यूट कप्पल में शुमार  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों की शादी सम्पन्न हो गई हैं । बता दें कि बहुत कम मेहमान यानि की फैमिली के करीबी लोगों के बीच 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे  और शादी के लगभग 2 महीनों बाद ही उन्होंने नन्हा मेहमान लाने की खुशखबरी भी अपने फैंस को सुना दी। लेकिन आपकों बता दें कि आलिया ने अपने मां बनने की तैयारी पहले से ही कर ली थी।

    दरअसल, शादी से पहले उन्होंने फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान मदरहुड को लेकर खुलकर बात की थी जिसमें  उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों के नाम भी सोचने लगी हैं। आलिया ने कहा था कि 'मैं 25 की हो गई हूं और बच्चों के नाम को लेकर सोचने लगी हूं. मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन ये सही है।

    वहीं, अब फैंस आलिया और रणबीर के पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने बच्चे के नाम पर कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं इस बीच पापा महेश भट्ट और मां सोनी राजदान अपनी बेटी आलिया भट्ट का कापी ख्याल रख रहे है । 

    आलिया भट्ट का जीवन परिचय ; 

    आलिया भट्ट के बारे में बात करें तो उनका जन्म स्थान मुंबई , भारत है और उनकी तारिख 15 मार्च 1993 है जिससे इबी उनकी उम्र (Age), 29 वर्ष है जबकि हाइट 1.55 m। घर पर आलिया का निक नेम आलू है। 

    आलिया भट्ट का बाॅलीवुड में डेब्यू
    आलिया भट्ट  बाॅलीवुड की ही नहीं ब्लकि देश की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। और उन्होंने करण जौहर की 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की थी। आलियाअब आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

     आलिया भट्ट की नेटवर्थ
    बॉलीवुड में आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत से उस मुकाम चक पहुंच गई है जां अब वह सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में सामलि हो गई हैं। 29 साल की आलिया भट्ट की नेट वर्थ 21.7 मिलियन डॉलर है यानी भारतीय पैसों में 158 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। 

     एक फिल्म से कितना कमाती हैं आलिया भट्ट?
    आलिया एक फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं। हाल ही में आलिया ने राजामौली की फिल्म आरआरआर के लिए 9 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, जबकि इस फिल्म में उनका रोल 20 मिनट से भी कम समय का है। इतना ही नहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट ने 20 करोड़ रुपये लिए हैं। आलिया भट्ट फिल्मों के अलावा विज्ञापन, ब्रांड आदि से भी मोटी कमाई करती हैं।

    आलिया भट्ट का कार कलेक्शन
    आलिया भट्ट के पास लग्जरी कारों का काफी शानदार कलेक्शन हैं। आलिया के पास न्यू ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग।

    आलिया भट्ट का घर
    आलिया भट्ट मुंबई के जुहू में रहती हैं। यहां 205 सिल्वर बीच अपार्टमेंट में रहती हैं। उनके घर को विकास बहल की पत्नी और मशहूर डिजाइनर ऋचा बहल ने डिजाइन किया है। आलिया यहां अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ रहती हैं। हालांकि शादी के बाद वह अब रणबीर के साथ नए घर में जल्द शिफ्ट होंगी।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved